ہندی خبریں

नवादा के बुंदेला बाग में आज सतवा दिन प्रदर्शन हसबे मामुल हुआ।

नवादा से मोहम्मद सुलतान अख्तर की रिपोर्ट।

नवादा में जो अनिशचित कालीन धरना चल रहा है यह धरना नवादा की आम जनता फाउंडेशन के बैनर तले चल रहा है।इस फाउंडेशन की देख भाल आठ सदस्यों की टीम कर रही है।यह सभी नाम काबिल ज़िक्र है।
नदीम हयात, शमीमुद्दिन,तारिक़ बाबा, जसीमुद्दिन,मो अलाउद्दीन,मो जावेद,मास्टर ज़हीरूद्दिन हैं। नवादा के बुंदेला बाग़ का आज सातवा दिन प्रदर्शन।
नवादा ज़िला के बुंदेला बाग़ जो दरिया शाह कब्रिस्तान के करीब यह प्रदर्शन रखा गया है जिसमें औरतें बच्चे, बूढ़े, जवान, सब इस प्रदर्शन में शामिल हैं आज के प्रदर्शन की खास बात यह है कि पटना से कुछ खास प्रवक्ता आए और अपनी अपनी बातें रखे।प्रवक्ता में सुरेन्द्र राज वंसी सपा नेता, मौलाना अरशद अफ़ज़ली, अजहर साबरी, मो मोख्तार वारसी,अजित मेहता माले नेता, रेणु सिंह प्रदेश महा सचिव राजद, सभों की शिरकत हुई। इस प्रदर्शन में शामिल हुए। सभों ने बारी बारी कहा कि किसी हाल में सीएए एनसीआर और एनपीआर को लागू नहीं होने देंगे, इस संबंध में फरमाया कि इसके अंदर बिहार सरकार भी बहुत बड़ा दोषी है जिस तरह से अमित शाह और नरेंद्र मोदी दोषी है उससे कहीं ज्यादा बिहार सरकार के नीतीश कुमार दोषी हैं। समर्थन अगर बिहार सरकार नहीं देती तो यह बिल पास नहीं होता यह मुसलमानों को गुमराह कर रहे है। प्रदर्शन नवादा में दिखाई दिया इस अवसर पर सारे कार्यकर्ता और नदीम हयात साहब राजेश कुमार साहब इसी तरह से तारिक उर्फ बाबा और रिजवान साहब हजारों हजार की संख्या में लोग मौजूद थे और औरतें अपने छोटे बच्चों के साथ दूध पीते बच्चों के साथ प्रदर्शन में भाग लिया और इसको जब तक 2 महीना 4 महीना 5 महीना साल भर तक या उससे ज्यादा दिन तक जब तक यह सरकार इस काले कानून को वापस नही लेती तब तक प्रदर्शन जारी रहेगा।इस अवसर पर
अर्जुन सिंह सी पी आई नेता
मौलाना अरशद अफजली
मो असलम
कारी मकसूद
राजेंद्र प्रसाद
प्रमोद कुमार कांग्रेस कमेटी,
सुरेश शर्मा भीम नेता
राकेश शर्मा भीम नेता
सिद्धार्थ रावत,पूर्व आर्मी रोह अध्यक्ष
चन्दन कुमार भीम आर्मी ज़िला अध्यक्ष
केडी चौधरी बाम सेफ नेता
अबू सालेह नदवी रोह ब्लॉक
कारी शौकत साहब
हज़रत मौलाना अफजली साहब,समेत हजारों हजार की संख्या में लोग मौजूद थे

مزید پڑھیں

Urdutimes@123

ہندوستان اردو ٹائمز پر آپ سب کا خیر مقدم کرتے ہیں

متعلقہ خبریں

جواب دیجئے

Close